प्रशिक्षण कॉर्पोरेट रणनीति - सामरिक योजना जकार्ता, 17 - 18 नवंबर 2015







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कॉर्पोरेट रणनीति 038 प्रशिक्षण; सामरिक योजना जकार्ता, 2015 17 18 नवंबर अवलोकन उद्देश्य व्यापार की जटिल दुनिया में, रणनीति कभी कभी overused और दुरुपयोग हो जाता है कि उन शब्दों में से एक है। दरअसल, लगभग सब कुछ करने के लिए सभी समाधान 'अब हम उस के लिए एक रणनीति की जरूरत है!' कह रहा था, रणनीतिक योजना इलाज किया गया था - - बेशक, कुछ मामलों में यह बयान पूरी तरह से सही था एक पूरे के रूप में संगठन को प्रभावित बड़ा है, लंबी अवधि की चुनौतियों के लिए। यह नहीं है कि सभी समस्याओं को एक सुपर आकार, सामरिक समाधान की आवश्यकता है, कहा जा रहा है। हम, उदाहरण के लिए, यह सुझाव दिया गया था समय की संख्या के बावजूद, स्टेशनरी पर होने वाले खर्च को कम करने के लिए एक रणनीति की जरूरत नहीं थी! : 3 कोर के निर्णयों के आधार पर, सही विकल्प बनाने के बारे में है, और अधिक विशेष रूप से पसंद - रणनीति सिर्फ एक बात के बारे में है 1. जहां (अर्थात् बाजार चयन) प्रतिस्पर्धा करने के लिए। 2. (जैसे लागत नेतृत्व) प्रतिस्पर्धा करने के लिए कैसे। 3. (यानी उत्पाद / सेवा चयन) के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए क्या। 3 अलग दृष्टिकोण पर विचार, एक ठोस रणनीति तैयार करने के लिए: क) वर्तमान स्थिति का पूरी तरह से समझ - अब हम कहाँ हैं? ख) वांछित भविष्य की एक स्पष्ट दृष्टि - हम जाने की जरूरत है कहाँ? (क) (ख) हम वहाँ - कैसे मिलता है के बीच अंतराल को पाटने के लिए उपलब्ध क्रियाओं का ग) एक 'रोडमैप'? रणनीतिक योजना के इस हेलीकाप्टर को देखने में असली दुनिया में इसके प्रभाव को अधिकतम करने के लिए, उपयोगी रहता है, लेकिन, हम कुछ संदर्भ जोड़ने की जरूरत है। हम तैयार करने और रणनीति पर अमल, और रणनीतिक योजना प्रक्रिया में ही जांच करने के लिए कैसे विचार करने से पहले सीधे शब्दों में कहें, हम पहली रणनीति और रणनीति के बीच के अंतर को समझना चाहिए। एक टूटी हुई रिकॉर्ड की तरह - - सब के बाद, सिर्फ शब्द रणनीति को दोहरा जरूरी कुछ रणनीतिक नहीं है! रणनीति बनाम सामरिक योजना रणनीति के सिद्धांतों आप कुशल या प्रभावी रहे हैं ग्राहक है, प्रतियोगी या कॉर्पोरेट फोकस सामरिक स्वर्ग करने के लिए 3 कदम! प्रतिस्पर्धात्मक लाभ बनाने। रणनीति विकसित करने के लिए चार आम दृष्टिकोण। हम अब कहां हैं आंतरिक विश्लेषण के लिए रणनीतिकारों टूलकिट। बाहरी विश्लेषण के लिए रणनीतिक टूलकिट। 6 कदम बनाने के लिए और कंपनी की रणनीति पर अमल करने की। ऊपर शामिल हुए सोच - डॉट्स कनेक्ट। बढ़ते दर्द और विकास का प्रबंधन आईआर। Desmon Ginting M. Tech उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक 21 साल के लिए काम की दुनिया में संलग्न किया गया है। 1990 के दशक में उन्होंने निवेश प्रबंधक प्रतिनिधि फायदा हो रहा है, बैंकिंग पूंजी बाजार की दुनिया में शामिल किया गया था (BAPEPAM की डिक्री नहीं Kep - 51 / प्रधानमंत्री / आईपी / WMI / 2000); हामीदार ब्रोकर-डीलर प्रतिनिधियों (BAPEPAM के नंबर Kep - 66 / प्रधानमंत्री / आईपी / पेशाब / 2000), और; फ्यूचर ट्रेडिंग के लिए ब्रोकर-डीलर प्रतिनिधि (सं 216 / Bappebti-1 / TLUP / IX / 2000)। व्यवहार में परिवर्तन, व्यापार डेवलपर संपर्क अधिकारी के रूप में एक समारोह के साथ अलग-अलग उद्योगों के भीतर विभिन्न कंपनियों के लिए उत्पादकता वृद्धि प्रक्रिया मानचित्रण के क्षेत्र में dabbling, फरवरी 2001 से शुरू। इसके अलावा IMPAC विश्वविद्यालय से एक बिक्री पेशेवर, Punta Gorda, संयुक्त राज्य अमेरिका के रूप में प्रमाणित है। उन्होंने कहा कि प्राप्त पूर्ण छात्रवृत्ति के आधार पर 1989 में संस्थान प्रौद्योगिकी बांडुंग से औद्योगिक इंजीनियरिंग में पढ़ाई कर, अपनी स्नातक की डिग्री (आईआर।) मिला है, 1994 में बैंकिंग में स्नातकोत्तर एक मास्टर की डिग्री (प्रौद्योगिकी के मास्टर) से 1996 में विनिर्माण औद्योगिक प्रौद्योगिकी में पढ़ाई मैसी विश्वविद्यालय, न्यूजीलैंड। 2011 के बाद से, वह समाचार पत्र में एक पीपीएम MANAJEMEN के कार्यकारी सीखना फोरम के अतिथि व्याख्याता और लेख लेखक (कुरान टेंपो) के रूप में शामिल है, एक पेशेवर प्रशिक्षक और कोच के रूप में सक्रिय किया गया है। उन्होंने कहा, ": गाइड पर्यवेक्षक इंडोनेशिया पर्यवेक्षक Hebat" शीर्षक से एक पहले से ही प्रकाशित पुस्तक के लेखक हैं। अंतरिम रूप से "Komunikasi Cerdas: गाइड Komunikasi di dunia kerja" शीर्षक से अपने 2 किताब जल्द ही आ रहा है। DURASI प्रशिक्षण 2 हरि kerja जकार्ता, 2015 27 28 जनवरी जकार्ता, 2015 17 18 नवंबर INVESTASI प्रशिक्षण Peserta आर. पी. प्रति Pendaftaran। 4.199.000, - कॉर्पोरेट रणनीति 038 प्रशिक्षण; सामरिक योजना जकार्ता, 2015 17 18 नवंबर अवलोकन उद्देश्य व्यापार की जटिल दुनिया में, रणनीति कभी कभी overused और दुरुपयोग हो जाता है कि उन शब्दों में से एक है। दरअसल, लगभग सब कुछ करने के लिए सभी समाधान 'अब हम उस के लिए एक रणनीति की जरूरत है!' कह रहा था, रणनीतिक योजना इलाज किया गया था - - बेशक, कुछ मामलों में यह बयान पूरी तरह से सही था एक पूरे के रूप में संगठन को प्रभावित बड़ा है, लंबी अवधि की चुनौतियों के लिए। यह नहीं है कि सभी समस्याओं को एक सुपर आकार, सामरिक समाधान की आवश्यकता है, कहा जा रहा है। हम, उदाहरण के लिए, यह सुझाव दिया गया था समय की संख्या के बावजूद, स्टेशनरी पर होने वाले खर्च को कम करने के लिए एक रणनीति की जरूरत नहीं थी! : 3 कोर के निर्णयों के आधार पर, सही विकल्प बनाने के बारे में है, और अधिक विशेष रूप से पसंद - रणनीति सिर्फ एक बात के बारे में है 1. जहां (अर्थात् बाजार चयन) प्रतिस्पर्धा करने के लिए। 2. (जैसे लागत नेतृत्व) प्रतिस्पर्धा करने के लिए कैसे। 3. (यानी उत्पाद / सेवा चयन) के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए क्या। 3 अलग दृष्टिकोण पर विचार, एक ठोस रणनीति तैयार करने के लिए: क) वर्तमान स्थिति का पूरी तरह से समझ - अब हम कहाँ हैं? ख) वांछित भविष्य की एक स्पष्ट दृष्टि - हम जाने की जरूरत है कहाँ? (क) (ख) हम वहाँ - कैसे मिलता है के बीच अंतराल को पाटने के लिए उपलब्ध क्रियाओं का ग) एक 'रोडमैप'? रणनीतिक योजना के इस हेलीकाप्टर को देखने में असली दुनिया में इसके प्रभाव को अधिकतम करने के लिए, उपयोगी रहता है, लेकिन, हम कुछ संदर्भ जोड़ने की जरूरत है। हम तैयार करने और रणनीति पर अमल, और रणनीतिक योजना प्रक्रिया में ही जांच करने के लिए कैसे विचार करने से पहले सीधे शब्दों में कहें, हम पहली रणनीति और रणनीति के बीच के अंतर को समझना चाहिए। एक टूटी हुई रिकॉर्ड की तरह - - सब के बाद, सिर्फ शब्द रणनीति को दोहरा जरूरी कुछ रणनीतिक नहीं है! रणनीति बनाम सामरिक योजना रणनीति के सिद्धांतों आप कुशल या प्रभावी रहे हैं ग्राहक है, प्रतियोगी या कॉर्पोरेट फोकस सामरिक स्वर्ग करने के लिए 3 कदम! प्रतिस्पर्धात्मक लाभ बनाने। रणनीति विकसित करने के लिए चार आम दृष्टिकोण। हम अब कहां हैं आंतरिक विश्लेषण के लिए रणनीतिकारों टूलकिट। बाहरी विश्लेषण के लिए रणनीतिक टूलकिट। 6 कदम बनाने के लिए और कंपनी की रणनीति पर अमल करने की। ऊपर शामिल हुए सोच - डॉट्स कनेक्ट। बढ़ते दर्द और विकास का प्रबंधन