पहला घंटा ब्रेकआउट रणनीति







+

पहला घंटा ब्रेकआउट रणनीति पहला घंटा ब्रेकआउट रणनीति यह मैं टाटा मोटर्स के लिए पालन कर रहा हूँ एक बहुत अच्छा लाभदायक दिन ट्रेडिंग रणनीति है। यह अन्य कंपनियों के शेयरों के साथ ही इसकी एक अच्छी गति स्टॉक के रूप में लंबे समय के साथ काम कर सके। एंट्री, हाय दिन नीचे नोट लो 10:00 पर, उच्च का ब्रेकआउट पर लंबे समय तक जाने के लिए या कम से ब्रेकआउट पर शॉर्ट जाएं। मैं किसी भी बफर का उपयोग न। मैं आँख बंद करके आदेश जगह है। मैं एक पुलबैक के लिए प्रतीक्षा न। मैं (कुछ दलालों यह स्वीकार नहीं कर सकते हैं) पर दोनों पक्षों के आदेश जगह है। एक पैर शुरू हो रहा है, तो मैं दूसरे पैर को रद्द। मैं एक ही दिन में दोनों पक्षों पर इस व्यापार न। प्रति दिन केवल एक व्यापार। बस इतना ही। बहुत आसन। झड़ने बंद । एक स्टॉपलॉस के बिना एक व्यापार को खोलने के लिए कभी नहीं। इस मामले में अपनी दूसरी तरफ हाई / लो। यदि आप लंबे समय में प्रवेश किया, तो उदाहरण के लिए, तो एसएल पहले घंटे मोमबत्ती की कम है। इसी तरह से कम करने के लिए, 1 घंटे मोमबत्ती के अपने उच्च। फिर मैं किसी भी बफर का उपयोग न। लेकिन आप अपने आराम के लिए कुछ बफर चुना कर सकते हैं लाभ लीजिये । यह कठिन हिस्सा है। मैं पीछे चल stoplosses का एक बड़ा प्रशंसक नहीं हूं। समय की एक बहुत यह अपने मुनाफे में खाता है। बिल्कुल कभी कभी आप एक बड़ा कदम खो सकता है। मेरे लिए एक निश्चित टी.पी. बेहतर है। 1 घंटे रेंज (उच्च कम) के अपने 75%। क्यों 75%। क्यों नहीं 100% या 50%। आप के साथ आराम कर रहे हैं किसी भी संख्या के लिए चुना जा सकता था। फिर यह सीमा है कि कैसे बड़े का एक समारोह है। अगर इसकी एक ट्रेंडिंग दिन (मैं मैं 10:00 पर यह पता था कि इच्छा), आप एक बड़ा लाभ के लिए जा सकते हैं। 75% के साथ, आरआरआर कम से कम 1: 1 है, लेकिन हिट दर अच्छी है, इसलिए मैं इस के साथ सहज महसूस करता हूं Backtesting सच कहूँ तो मैं यह करने के लिए उपकरणों के लिए है न speeking। मैं डेटा है। लेकिन यह कर सकता है जो एक एएफएल की जरूरत है। लेकिन मुझे लगता है 1 पिछले महीने के लिए इस का पालन कर रहा है और बहुत बहुत मुश्किल से ही मैं नुकसान पर खत्म होता है। हर हफ्ते अब तक लाभदायक है। आप इस का पालन करने से पहले कुछ दिनों के लिए PL कागज व्यापार यह काम करेगा क्यों। बाजार में पहले 1 घंटे में बसने की कोशिश करता है। तो दिशा के लिए लग रही है। इसलिए हम ब्रेकआउट रूप में एक ही दिशा में चलते हैं कोई व्यापार 1 घंटे बार बहुत बड़ी है। 12 रुपये के ऊपर किसी भी बात मेरे लिए कोई व्यापार है 5 मार्च 2010 10:00 पर। उच्च दिन = कम 814.8 = 809, इसलिए रेंज है = 5.8। 814.8 पर खरीदें आदेश रखा और 10:13 पर भरा हो गया 809. बेचने के आदेश पर आदेश बेचते हैं। 4.35 = 804.65 - इस रेंज = 809 का 75% है के लिए लाभ ले। स्टॉपलॉस 10:00 = 814.8 पर अधिक है। परिणाम = 10:18 पर लाभ हिट ले। यह सिर्फ 5 मिनट तक चली कि एक बहुत बहुत अच्छा व्यापार है, लेकिन हर दिन अभ्यस्त हो। मैं 75% पर लाभ लिया havent, तो इसके बजाय मैं 15 रुपये के बजाय 4.35 रुपये प्राप्त होता है, करीब तक इंतजार कर रहे थे। लेकिन मैं लक्ष्यों को तय पसंद करते हैं