विदेशी मुद्रा व्यापार जर्नल ट्रेडिंग लॉग







+

विदेशी मुद्रा व्यापार जर्नल: ट्रेडिंग लॉग यह विदेशी मुद्रा व्यापार पत्रिका एक व्यापार लॉग सब के बारे में किया गया है। आज मैं मैं का उपयोग ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर की किस प्रकार के बारे में कई लोगों से पूछा गया था। तो मैं एक सॉफ्टवेयर के वीडियो और यह भी कि कैसे मैं इसे इस्तेमाल को दिखाने के लिए जा रहा हूँ। पहले मैं आज ट्रेडों की एक अद्यतन करने के लिए जा रहा हूँ। मैं 21 पिप्स और यूरो / अमरीकी डालर और GBP / JPY कम ट्रेडों पर 50 पिप्स बनाया है। यहाँ अपने व्यापार लॉग की एक स्क्रीन शॉट है। अगले मैं सार्वजनिक रूप से उसे खोने व्यापार के बारे में दूसरे दिन उसकी टिप्पणी के लिए हेलेन का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ। यही कारण है कि हर किसी के सामने अपनी गलती स्वीकार करने से मूर्ख देख के एक बहुत बड़ा जोखिम था। हालांकि कमजोर किया जा रहा है और सार्वजनिक रूप से उसे व्यापार बांटने से, कई अन्य लोगों की मदद कर रहे थे। यह इस ब्लॉग इतना सफल बनाता है, जो भागीदारी की है कि तरह है। इतना ही नहीं वह कुछ अच्छी टिप्पणी बना था, वह पैसे खो दिया है और एक सकारात्मक दृष्टिकोण को बनाए रखा, उसकी गलतियों से सीखा है और पर ले जाया गया। तो इस ब्लॉग का एक बड़ा पाठक और समुदाय का एक महत्वपूर्ण सदस्य होने के लिए आप हेलेन को धन्यवाद। अब व्यापार लॉग जानकारी के वीडियो के लिए। यह ट्रैक पर व्यापार के नाम से एक कार्यक्रम है और मैं वीडियो में सॉफ्टवेयर की एक संक्षिप्त सिंहावलोकन दे। आप हमारे प्रीमियम समुदाय में शामिल होने से या ट्रैक पर व्यापार पर जाकर इस सॉफ्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं। मैं साइड बार और मतदान में बनाया पोल कृपया ध्यान दें।