स्टार ट्रेक ऑनलाइन व्यापारिक वस्तुओं







+

WTS: स्टार ट्रेक ऑनलाइन आइटम, जहाजों, चुनाव आयोग सिर शुरुआत के बाद से ऑनलाइन और हाल ही में मैं अपने अथक powergaming की लूट को समाप्त करने का फैसला किया है: मैं स्टार ट्रेक खेल रहा है। मैं कुछ अलग मंचों पर कुछ चीजें बेच दिया है, लेकिन मैं यहाँ भी एक प्रतिष्ठा का निर्माण करना चाहते हैं। कुछ यहाँ आप चाहते हैं कि सूचीबद्ध नहीं है, तो मैं एसटू में कुछ भी और सब कुछ पर मेरे हाथ हो सकता है, पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस। मैं X3 विभिन्न ऊर्जा और हथियार प्रकार के हथियार के रूप में भी अति दुर्लभ doffs [एसीसी] के सेट है, लेकिन वे महंगी और केवल प्रतिस्पर्धी PvPers के लिए वास्तविक उपयोग की कर रहे हैं, जैसा कि मैं उन्हें पोस्टिंग से पहले ब्याज गेज करना चाहता था। मैं तो बस सीधे मुझसे संपर्क और मैं मैं क्या कर सकते हैं देखेंगे, छूट के लिए एक साथ कई खरीद के बंडल करने के लिए अधिक से अधिक खुश हूँ। पर परामर्श सामान्य खेल यांत्रिकी और कस्टम keybind सिस्टम के माहिर तरह विशिष्टताओं पर, एसटीएफ और पीवीपी रणनीतियों, और ट्यूशन बनाता है, जैसे कि मैं भी गैर परंपरागत सेवाओं की पेशकश। 14 से आम तौर पर एक घंटे के तहत डिलिवरी: 00-5: 00 जीएमटी और 24hrs के भीतर की गारंटी। $ 200 - Jem'Hadar हमला जहाज $ 50 - किसी भी Lobi / lockbox जहाज बहुत ही दुर्लभ शिप शान्ति $ 30 - कंसोल - सामरिक - Phaser रिले एमके बारहवीं