विदेशी मुद्रा व्यापार अपडेट nzd







+

विदेशी मुद्रा व्यापार अपडेट: NZD / येन और अमरीकी डालर / सीएडी | 5 दिन पहले प्रकाशित किया गया 21:51 | 16 नवंबर, 2015 कोई टिप्पणी नहीं समेकन में हरे और एक और अटक में एक विदेशी मुद्रा सेटअप, मेरे पदों के लिए कुछ समायोजन करने के इम सोच के साथ। मेरे खेल की योजना यहाँ है। NZD / येन सिर और कंधे Ive के रूप में अपने पहले विदेशी मुद्रा व्यापार के अपडेट में उल्लेख किया है। 79.75 पर मेरी छोटी स्थिति शुरू हो गया लेकिन इस जोड़ी को कहीं भी कभी भी जल्द ही जा रहा है की तरह यह नहीं लगती। रिपोर्ट देश वापस मंदी के दौर में है कि संकेत के बाद से जापान की नवीनतम सकल घरेलू उत्पाद में पढ़ने मेरी व्यापार कोई एहसान नहीं है। Ive एक 15-रंज नुकसान और मेरे खाते पर एक छोटे सेंध के लिए 79.90 पर जल्दी से बाहर निकलने का फैसला किया तो अब है कि बाद में इस सप्ताह पर आगामी BOJ बयान के लिए अच्छा नहीं हो सकता। अमरीकी डालर / सीएडी चैनल और तेजी करें अमरीकी डालर / सीएडी 1 घंटे की विदेशी मुद्रा चार्ट मेरे डालर / सीएडी लंबे स्थिति एक 50 रंज की बढ़त के साथ हरे रंग में मामूली है, और इस जोड़ी को पहले से ही 1.3450-1.3500 स्तरों पर चैनल प्रतिरोध में होने जा रही हो रहा है। अमेरिकी डॉलर के जोखिम से दूर पर्यावरण से लाभ प्राप्त करने में सक्षम है, जबकि कनाडा की अर्थव्यवस्था से डाटा, Loonie पर नकारात्मक पक्ष यह दबाव डालने की उम्मीद से ज्यादातर कमजोर कर दिया गया है। कारण सीरिया में संघर्ष करने के लिए कम तेल उत्पादन की उम्मीदों से प्रेरित तेल की कीमतों में अचानक उछाल के बारे में चिंतित एक बिट im, लेकिन मैं यह जोड़ी अपने चढ़ाई के साथ जारी कर सकता है कि सोच रही है। मैं अपने स्टॉप उच्च समायोजित करना चाहते हैं, लेकिन बीमार बस के बजाय इस पर कड़ी नजर रखते हुए एक लंबे समय से लाल मोमबत्ती रूपों तो बाहर निकलने के लिए तैयार हो इसलिए मौजूदा कीमत अभी भी मेरी प्रविष्टि के करीब है। इसके अलावा, एक और विदेशी मुद्रा व्यापार सेटअप की तलाश में इस सप्ताह पर im और मैं एक छोटी यूरो स्थिति लेने की ओर झुकाव। Youd किसी भी विचारों को साझा करना चाहते मिल गया? अन्य लोकप्रिय लेख: